img14

मुंबई।
बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल में नर्मदा नदी के किनारे हो रही इस शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों के अलावा फिल्म के सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग' का एक विडियों भी सोशल मीडिया पर लीक हुआ था। अब इस फिल्म के बारे में एक और अपडेट सामने आई है।
बताया जा रहा है कि फिल्म में एक आइटम सॉन्ग रखा जाना है। पहले इस सॉन्ग के लिए सनी लियोनी को लिया जाना था लेकिन बाद में सनी के बजाय इसके लिए खूबसूरत मौनी रॉय को फाइनल किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा और अरबाज खान इस गाने के लिए सनी लियोनी को ही लेना चाहते थे लेकिन सलमान खान ने इसके लिए मौनी रॉय का चुनाव किया। सलमान यह भी नहीं चाहते थे कि सनी इस गाने को करें। इस सॉन्ग में सलमान खान भी दिखाई देंगे।
बता दें कि पहली 'दबंग' मलाइका अरोड़ा ने आइटम सॉन्गकिया था जबकि 'दबंग 2' में आइटम नंबर करीना कपूर ने किया था। अब तीसरी फिल्म में मौनी रॉय अपने जलवे दिखाती नजर आएंगी। सलमान खान के साथ ठुमके लगाती मौनी को देखना दिलचस्प होगा। बता दें कि सनी लियोनी ने बॉलिवुड में कई आइटम सॉन्ग किए हैं जबकि मौनी रॉय इससे पहले 'केजीएफ' में 'गली गली' आइटम सॉन्ग कर चुके हैं।