img14

मथुरा। 
लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में जुटे कैंडिडेट मतदाताओं को रिझाने की तमाम कोशिश में जुटे हैं। उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी की पहले फसल काटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब बॉलिवुड की ड्रीम गर्ल अपने संसदीय क्षेत्र में ट्रैक्टर चलाते नजर आई हैं।
तस्वीर में मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी खेत में एक ट्रैक्टर पर बैठी हुई दिख रही हैं। काला चश्मा और गुलाबी साड़ी पहने हेमा खेत में ट्रैक्टर चला रही हैं। उनके आस-पास कुछ कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मी भी खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में हेमा विक्ट्री (जीत) का साइन भी बनाते हुए दिख रही हैं। वहीं, एक और तस्वीर में हेमा ट्रैक्टर की स्टीयरिंग थामे हुए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ड्राइविंग की यह तस्वीर उनके संसदीय क्षेत्र के गोवर्धन इलाके की है। 
गुलाबी साड़ी और काले चश्मे में दिखीं हेमा मालिनी
इससे पहले पिछले रविवार को हेमा मालिनी ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था। कैंपेन के पहले दिन हेमा मालिनी गेहूं के खेत में पहुंच गई थीं। वह गेहूं के खेत में फसल काटते दिखी थीं। हेमा मालिनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। हेमा गेहूं के खेत में फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के पास भी पहुंची थीं। हेमा ने इस दौरान ग्रामीण महिलाओं से बातचीत करने के साथ-साथ हाथ में हंसिया लेकर गेहूं की फसल काटी थी। 
दो हफ्ते पहले हेमा मालिनी ने मथुरा से नामांकन दाखिल किया था। उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। हेमा मालिनी ने कुछ समय पहले ऐलान किया था कि यह उनका आखिरी चुनाव है। पिछले लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी। इस बार उनके मुकाबले आरएलडी ने नरेंद्र सिंह और कांग्रेस ने महेश पाठक को उतारा है। बता दें कि मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।