img14

मुंबई। 
मार्च के पहले दिन बॉक्स ऑफिस में दो फिल्में रिलीज हुई है। पहली कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लुका छुपी। इसके अलावा बीहड़ के बागियों की जिंदगी पर आधारित सोन चिड़िया। कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार शुरुआत की है। ये फिल्म कार्तिक आर्यन की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई हैं। 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक लुका छुपी ने पहले दिन 8.01 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने उम्मीद से कई गुना ज्यादा बिजनेस किया है। वहीं, लुका छुपी ने राजी, स्त्री और बधाई के पहले दिन के कलेक्शन को छोड़ दिया है। 
आपको बता दें कि राजी ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, स्त्री ने 6.83 करोड़ और बधाई हो ने 7.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ये तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था।
ऐसी रही सोन चिड़िया की ओपनिंग 
सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी की फिल्म को पहले दिन अच्छी ओपनिंग नहीं मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन महज 1.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। सोन चिड़िया को लुका छुपी और टोटल धमाल से कड़ी टक्कर मिल रही है। 
टोटल धमाल ने 99.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। टोटल धमाल ने तीसरे दिन 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। वहीं, पांचवे दिन फिल्म ने 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ये फिल्म 9वें दिन 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।