img14

मुंबई। 
कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका के लिए खबरें बना रही हैं, लेकिन फिल्म में देखने के लिए एक और अभिनेत्री फेमिना मिस इंडिया (पूर्व) उन्नावती दवारा होंगी, जो लक्ष्मी बाई की वफादारी के लिए रैंक निभाती हैं। द पीरियड फिल्म। एक्ट्रेस उन्नावती जो आखिरी बार पंजाबी फिल्म योध्दा में नजर आई थीं, स्वतंत्रता सेनानी के करीबी वफादार नामदार मुंदर की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।
एक इंटरव्यू में, उन्नाती, जिन्हें नीरजा और बंगाली फिल्मों में अभिनेत्री रितुपर्णो सेनगुप्ता और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अनन्या चटर्जी के साथ फिल्मों में देखा गया, ने कहा कि मैं एक भयंकर योद्धा की भूमिका निभा रही हूं, जिसका नाम मुंदर है, लक्ष्मी बाई के काफी करीबी सहयोगी हैं।
मुंदर अपने कर्तव्यों के प्रति बेहद निष्ठावान है, क्योंकि रानी के पास जाने के लिए सारी जानकारी उसके माध्यम से जाती है। हो सकता है, इसीलिए रानी के पास एक ऐसा कोना है जो उस पर पूरी तरह से भरोसा करता है और एक दोस्त के रूप में उसमें विश्वास करता है। श्
यह पूछे जाने पर कि उन्हें यह भूमिका कैसे मिली, वह कहती है कि निर्माता कमल जैन, जिन्हें मैं एक-दो साल से जानती हूं, ने मुझे उनके दिमाग में बिठाया और मुझे भूमिका ऑफर की। फिल्म साइन करने से पहले उन्होंने जो एकमात्र सवाल मुझसे पूछा था, क्या आप जानते हैं कि घोड़े की सवारी कैसे की जाती है, क्योंकि यह एक योद्धा की भूमिका है !! और मैं जैसा था, हाँ !! भूमिका के लिए घोड़े की सवारी करना, हालांकि, अभिनेत्री के लिए कड़ी चुनौती साबित हुई।
हालाँकि मैं सवारी करना जानती थी लेकिन मुझे हमेशा एक डर था क्योंकि मेरे सिर में 8-10 टाँके हैं जो मुझे बचपन में मिले थे जब मेरे पास एक दुर्घटना हुई थी जब मैं एक घोड़े की सवारी करना सीख रहा था। आखिरी बार जब मैंने घोड़े की सवारी की थी। और यहाँ मुझे घुड़सवारी के आधार पर इस फिल्म की पेशकश की गई थी! शूटिंग शुरू होने से पहले, हम बड़े पैमाने पर तलवार चलाने और हॉलीवुड स्टंट निर्देशक निक पॉवेल और हैदराबाद में उनकी टीम द्वारा घुड़सवारी में प्रशिक्षित हैं। हालांकि, मेरी शूटिंग से एक दिन पहले, मुझे एक झटका लगा कि मैं नहीं करूंगी।
अंत में एलेक्स के बाद, स्टंट मैन में से एक ने मुझे बताया कि यह वह घोड़ा था जिस पर नायक ने अमरेन्द्र बाहुबली का किरदार निभाया था, मैं बस मुस्कुराया और उस पर हूट हुआ। मेरा विश्वास करो, सेट के लोगों ने सोचा कि मैं घोड़े की सवारी कर रहा हूं, लेकिन मेरी आत्मा केवल यह जानती है कि यह मामला नहीं था। 
उन्नावती कंगना के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित है। ’’ ईमानदारी से कहूं तो कंगना भी एक वजह थी कि मैंने फिल्म साइन की। मैं उसे एक अभिनेता के रूप में प्यार करता हूं, और जिस तरह से वह हर फिल्म में सभी चरित्र लाती है, वह बहुत सराहनीय है। मैं झांसी की रानी के रूप में उनके साथ अपनी स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्साहित थीय और वह भी उसकी सबसे मजबूत सहयोगी। उन्नती ने कहा कि कंगना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने से उसे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद मिली। श्श् वह बेहद मेहनती और स्पष्ट है कि वह क्या चाहती है और क्या चाहती है, जो एक तरह से आश्चर्यजनक नहीं है।
उनकी भूमिका के प्रति उनकी ऊर्जा और उत्साह को देखने के लिए मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होना पड़ा। बेशक, सेट से बाहर, हमने अपनी हँसी और अनुभव साझा किए हैं, किसी भी अन्य लड़कियों के विपरीत हम तस्वीरें क्लिक करते थे, बात करते थे और सबसे अच्छा हिस्सा वह एक दोस्त की तरह मेरा मार्गदर्शन करते थे! मैं कह सकती हूं, वह एक अद्भुत व्यक्ति है, जिसके साथ काम करने के लिए वह एक अद्भुत व्यक्ति है और मैं भी उसके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं।,  फिल्मों के अलावा, उन्नाती ने कई विज्ञापन किए हैं, जिसमें आमिर खान के साथ टाइटन की घड़ियों के लिए एक व्यावसायिक विज्ञापन भी शामिल है।