img14

मुंबई।
लोकप्रिय कॉमिडी शो भाभी जी घर पर हैं  के निर्माता को लगता नागिन से बहुत प्यार-लगाव है। पहले एक एपिसोड में अनिता मिश्रा यानि अन्नू नागिन बन चुकी है तो अब अंगूरी भाभी का नंबर आ गया नागिन बनने का। इस कामिडी शो के आने वाला एपिसोड काफी सरप्राइजिंग रहेगा। इसके किरदार दिलचस्प अंदाज में नजर आएंगे। इसमें एंटरटेनमेंट का कितना तड़का रहेगा इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शो में अंगूरी भाभी नागिन बनी नजर आएंगी। 
कई ट्विस्ट्स और रहस्यों के साथ यह एपिसोड भी काफी मजेदार होने वाला है। विभूति, अंगूरी और तिवारी जी पिकनिक के लिए जाते हैं। घूमते-घूमते वो लोग एक हवेली में पहुंच जाते हैं। यहां काफी अजीबो-गरीब घटनाए होती हैं। दर्शकों के लिए कॉमिडी के साथ ही इसमें रोमांच भी होगा। दिलचस्प यह रहेगा कि विभूति को भाभी जी नागिन नजर आती हैं। 
इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है। इस बारे में पूछे जाने पर शुभांगी ने कहा कि वह पहली बार टीवी पर नागिन का किरदार निभाने जा रही हैं। इसके लिए वह काफी एक्साइटेड हैं। फैन्स भी इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि एक कॉमिडी शो में अडवेंचर और हॉरर का भी तड़का मिलने वाला है।